फ्रिज की गैस लीकेज से घर में ब्लास्ट, खिड़कियां दरवाजे टूटकर बिखरे, पति-पत्नी समेत बच्चा झुलसा

4/6/2024 6:13:19 PM

नर्मदापुरम (गजेंद्र राजपूत): नर्मदापुरम की रसूलिया क्षेत्र अंतर्गत ऑफिसर्स कॉलोनी में एक मकान में ब्लास्ट होने से उसी परिवार के 3 लोग झुलस गए। घायलों को तुरंत 108 की जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि रसूलिया की ऑफिसर कॉलोनी में किराए से रहने वाले साहू परिवार सुबह नर्मदा स्नान करने गए थे लौटने पर जैसे ही सरिता साहू ने घर का गेट खोला एक दम से ब्लास्ट सा हुआ और सरिता साहू उनके पिता लक्ष्मण साहू और 1 साल की बेटी झुलस गई। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार चल रहा है। हालांकि ब्लास्ट कैसे हुआ अभी इसकी जांच एफएसएल टीम कर रही है। वही घर वाले भी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। ब्लास्ट इतना तेज था कि घर के बाहर के खिड़कियों के कांच तक फुट गए बाथरूम में लगा गेट चोखट सहित ही बाहर निकल आया। घर का पूरा समान भी अस्त व्यस्त हो गया। ब्लास्ट के बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो घर के दरवाजे सहित पूरा समान बिखरा हुआ था।

PunjabKesari

देहात टी आई प्रवीण चौहान ने बताया कि अभी पूरे मामले की जांच चल रही है। अभी प्रथम दृष्टया फ्रीज की गैस लीक होने से लग रहा है। जांच के एफएसएल टीम मौके पर है। मामले को विवेचना में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News