रतलाम में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में मिले 2 युवकों के शव, जांच में जुटी पुलिस

1/11/2020 5:45:04 PM

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से दो युवकों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के राजेंद्र प्रसाद शर्मा मार्ग पर रोटरी गार्डन के सामने स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट के एक फ्लैट में दो युवक नग्न अवस्था में बाथरूम के अंदर मृत मिले हैं। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों युवकों के शव निकालकर पोस्टमाॅर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए हैं। उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

जावरा रोड पर डोसिगांव के पास एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी हिरेंद्र पटेल ( 40 ) के रावटीवाला अपार्टमेंट के प्रथम तल पर स्थित फ्लैट नंबर 2 के बाथरूम में मिले हैं। एक शव हिरेंद्र पटेल का है और दूसरा शव साथी कर्मचारी जितेंद्र माली (22) निवासी ग्राम डोसीगांव का है। नईदुनिया को जानकारी मिली है कि हीरेंद्र मूलता गुजरात के नडीयाद के रहने वाले हैं और पिछले 25 वर्षों से वे परिवार के साथ रतलाम में रह रहे हैं।

PunjabKesari

हीरेन्द्र अपनी पत्नी ध्रुमा और पुत्र राज के साथ अपार्टमेंट में रह रहा था। पत्नी ने शनिवार नडियाद से हीरेंद्र को कई बार फोन किए, लेकिन उसने फोन अटेंड नहीं किए। इस पर उसकी पत्नी ने आसपास रहने वाले लोगों को फोन किया किसी ने फ्लैट पर पहुंचकर दरवाजा बजाया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर स्टेशन रोड टीआई आरके सिंह दल के साथ फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजे का नकुचा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर कोई दिखाई नहीं दिया तब बाथरूम चेक किया तो बाथरूम का दरवाजा बंद था।

पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों के शव नग्न अवस्था में पड़े हुए थे। इसके बाद एफएसएल टीम को बुलवाया गया। एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से जांच की। थाना टीआई आरके सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर मृतकों के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं दिखा है दोनों के शव पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News