बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान, उज्जैन में चल रही लुका छुप्पी-2 की शूटिंग

1/15/2022 9:31:37 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शनिवार महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंची. यहां उनकी मां अमृता सिंह भी साथ में दिखीं. दोनों ने महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन के साथ साथ पूजा अर्चना की. यहां सारा अली और अमृता सिंह बाबा महाकाल की भक्तिभाव में नजर आईं.

महाकाल के शरण में सारा अली खान 

उज्जैन और इंदौर में चल रही फिल्म की शूटिंग 'लुका छुप्पी-2' की शूटिंग चल रही है. सारा अली खान तीन से चार बार महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आ चुकी हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग आज उज्जैन आरटीओ कार्यालय के पास होनी है. यहां आवास योजना का एक कार्यालय बनाया गया है, जिसमें मकान खरीदने के लिए सारा अली खान को दिखाया जाएगा. शुक्रवार शाम से ही फिल्म की टीम उज्जैन पहुंच गई थी. सारा सेट तैयार कर लिया गया है.

भक्तिभाव में नजर आई सारा अली खान 

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकालेश्वर मंदिर की होने वाली भोग आरती में शामिल होने के लिए उज्जैन आईं. दर्शन के दौरान सारा अली खान पूरे भक्ति भाव में नजर आईं. वे लगातार ओम नमः शिवाय का जाप करती दिखीं. वही मां अमृता सिंह भी भगवान महाकाल की भक्ति में नजर आईं. भगवान महाकाल की भोग आरती का लाभ लिया. इसके बाद सारा अली खान शूटिंग के लिए रवाना हो गईं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News