महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से सरेआम की बर्बरता, आरोपियों की ज्यादती का वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

8/11/2022 7:05:03 PM

झाबुआ(जावेद खान): झाबुआ के रायपुरिया पुलिस थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां ग्राम पंचायत जामली के ग्राम रूपारेल में एक महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर मारपीट की गई। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक महिला के साथ बर्बरता मारपीट करते हुए खींचतान करते हुए बाइक पर बिठाने की कोशिश कर रहे हैं।
PunjabKesari

फिलहाल विवाद किन कारणों के चलते हुआ और आरोपी कहां के हैं इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पूरी घटना की जानकारी डायल 100 के माध्यम से पुलिस को मिल चुकी है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही।

PunjabKesari

पूरे मामले में कहीं ना कहीं पुलिस की निष्क्रियता दिखाई पड़ रही है क्योंकि आरोपी खुलेआम धारदार हथियारों के साथ बीच चौराहे पर महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट कर रहे हैं। आरोपियों में थोड़ा भी पुलिस का भय नजर नहीं आ रहा है।

PunjabKesari

मामले में एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्के ने कहा कि घटना की जानकारी डायल हंड्रेड पर इवेंट के माध्यम से मिली है जिसमें महिला एवं महिला के पति को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उसका उपचार किया जा रहा है। उसके बयानों के आधार पर ही पूरी घटना का खुलासा होगा। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस के द्वारा जल्द गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News