MP में कर्नाटक-गोवा जैसे हालात, अभी मंत्री नहीं बनाया तो क्या फायदा- BSP विधायक

7/18/2019 11:39:58 AM

भोपाल: अपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बसपा विधायक रामबाई के तेवर एक बार फिर देखने को मिले। वाक्य बुधवार को विधायक दल की बैठक का है यहां विधायक रामबाई ने कमलनाथ सरकार से मंत्री न बनाए जाने पर नाराजगी जताई तथा कहा कि कर्नाटक व गोवा की तरह प्रदेश सरकार को भी खतरा है। उन्होने कहा कि यदि उनको अभी मंत्री नहीं बनाया गया तो फिर कब बनाया जाएगा। अभी कुछ नहीं मिला तो क्या फायदा। रामबाई के इस बयान ने एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। वही बसपा विधायक संजीव कुशवाह का बैठक में शामिल ना होना चर्चा का विषय बना हुआ है। खबर है कि दोनों विधायक सरकार से नाराज चल रहे है।

PunjabKesari

दरअसल, विधायक दल की बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत में बसपा विधायक काफी नाराज नजर आई। बसपा विधायक रामबाई ने कहा कि कर्नाटक और गोवा की तरह मध्यप्रदेश सरकार को भी खतरा है। यदि इस स्थिति में मुझे मंत्री नहीं बनाया तो क्या फायदा। मेरे परिवार वालों पर झूठे मुकदमे लगाए गए हैं। मेरा समर्थन इसलिए है, क्योंकि कमलनाथ को मुख्यमंत्री रहना चाहिए। रामबाई ने बिजली की समस्या भी उठाई।

PunjabKesari

रामबाई यही नही रुकी उन्होंने आगे कहा कि इससे उनको लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है साथ ही सरकार की बदनामी भी हो रही है। इस पर ध्यान देना जरूरी है। रामबाई ने कहा कि विकास के मामले में उनके क्षेत्रों को प्राथमिकता मिलनी चाहिए। उनकी मंत्री नहीं सुनते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News