बैतूल में डबल मर्डर, जंगल में झोपड़ी बनाकर रह रहे दो बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

Saturday, Sep 14, 2024-06:07 PM (IST)

बैतूल। (विनोद पातरिया): जिले के चोपना थाना क्षेत्र में जंगल में झोपड़ी बनाकर रह रहे दो बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है, आपको बता दें कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी, वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बैतूल एसपी कमला जोशी भी मौके पर पहुंची। इस दौरान घटनास्थल तक पहुंचने में पुलिस को नदी को पार करना पड़ा। वहीं एसपी भी पुलिस कर्मियों के सहारे नदी पार कर घटनास्थल तक पहुंची। 

PunjabKesariचोपना थाना प्रभारी सरविंद धुर्वे ने बताया कि नीलगढ़ गांव के जंगल में झोपड़ी बनाकर रह रहे धनु धुर्वे 65 साल निवासी पुत्तीढाना एवं उसके समधी विस्सू परते 60 साल का शव झोपड़ी के पास मिला है। दोनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई है। मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। घटनास्थल तक पहुंचने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

PunjabKesariघटनास्थल तक पहुंचने के लिए पुलिस 5 किलोमीटर तक पैदल चली। अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं तीन डॉक्टरों की टीम ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम किया, परिजनों का कहना है कि जादू टोने के शक में ही यह हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News