इंदौर में युवती से युवक ने दोस्ती कर किया रेप, शादी का झांसा देकर लिए 2 लाख रुपए..

Friday, Sep 13, 2024-04:26 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कपड़ा शोरूम महिला कर्मचारी से रेप का मामला सामने आया है, आपको बता दें कि एबी रोड़ पर स्थित एक कपड़े के शोरूम में महिला कर्मचारी से वहीं के सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर रेप किया है और आरोपी ने 2 लाख रुपए भी ले लिए और खंडवा जाकर दूसरी शादी कर ली, पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एमआईजी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है 

युवती ने बताया कि आरोपी उसके साथ कपड़े के शोरूम पर काम करता था और उसने शादी करने का झांसा देकर उसका रेप किया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह 2017 में इंदौर आई थी और यहां पर 2019 में एबी रोड़ पर कपड़े के शोरूम में जॉब के लिए पहुंची यहां उसकी मुलाकात युवक से हुई थी और दोनों की दोस्ती हो गई, युवक ने युवती से कहा था कि वह उससे शादी करेगा और उसके बाद शारीरिक संबंध को लेकर दबाव बनाया उस से परेशान होकर दूसरी जगह रूम लिया।

 युवक वहां भी आने लगा और कई बार संबंध बनाए जब युवती शादी के लिए कहती तो युवक हमेशा टाल दिया करता था। इसके बाद 2023 में युवक ने खंडवा जाकर वापस आने के बाद मिलने की बात कही लेकिन उसके बाद उसने नंबर ब्लॉक कर दिया। जब युवती ने दोस्तों से पूछा तब पता चला कि युवक ने किसी और युवती से शादी कर ली है अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News