Bank Fraud Case: कांग्रेस MLA के घर समेत कई ठिकानों पर CBI की छापेमारी

11/6/2019 1:32:01 PM

भोपाल: यूको बैंक में करोड़ों रुपए के बैंक फ्रॉड मामले में सीबीआई ने मध्य प्रदेश के मुरैना समेत कई जगहों पर छापेमारी की है। इसके तहत कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना के घर पर भी छापेमारी की गई। सीबीआई टीम ने विधायक के घर के अलावा उनके वेयरहाउस पर भी दबिश दी और दस्तावेज खंगाले। कंसाना पर जाली दस्तावेजों के जरिए यूको बैंक से 8 करोड़ रुपये का लोन लेने का आरोप है।

PunjabKesari

इसके अलावा सीबीआई ने राजधानी भोपाल में भी इंडस्ट्रियल एरिया गोविंदपुरा कई फर्मो पर टीम ने दबिश दी है। कार्रवाई में मुरैना ज़िले के व्यवसायी भोरु लाल, रामबाबू अग्रवाल, उनके पार्टनर संतोष सिंघल के घर और उनके वेयर हाउस पर एक साथ छापा मारा। मुरैना के अलावा अम्बाह व पोरसा में भी वेयरहाउस पर कार्रवाई की जा रही है। 

PunjabKesari

एक दर्जन लग्जरी गाड़ियों में पहुंची सीबीआई टीम से व्यवसाइयों में हड़कंप मच गया है। सीबीआई अधिकारियों के अनुसार, आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के साथ-साथ दादर और नगर हवेली में सीबीआई की तरफ से छापे मारे जा रहे हैं। छापेमार की कार्रवाई अभी भी जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News