CG News : दंतेवाड़ा में 4 माह के बच्चे का किडनैप, आंगन में झूले से उठा ले गए बाइक सवार

Monday, Sep 02, 2024-05:34 PM (IST)

दंतेवाड़ा (आजाद सक्सेना) : दंतेवाडा पोंदुम पंचायत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो बाइक सवार चार माह के बच्चे को लेकर भाग गए। पीड़ित ने कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। थाना प्रभारी ने तत्काल एक टीम को भेजा है। फिलहाल बच्चे का अपहरण करने वाले का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। यह वारदात रविवार शाम की है।

PunjabKesari

पोंदुम के रहने वाले हिड़मू का बाजार के पास सड़क किनारे घर है। वह अपने बच्चे को झूला में लेटाया था। पत्नी घर के अंदर धान कूट रही थी। साथ ही दो और बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार आए और हिड़मू से बोले शराब लेकर आओ। हिड़मू को सौ रुपए दिए। हिड़मू ने अपने बड़े बेटे से कहा छोटे भाई को झूला झूलते रहना वह शराब लेकर आता है। इधर हिड़मू शराब लेने के लिए कुछ दूर निकला एक ने बाइक स्टार्ट की और दूसरे ने बच्चे को उठाया और भाग गए। इस घटना की खबर के बाद पूरा पोंडूम पंचायत हैरत में है। घर घर जा कर पूछा लेकिन उन दोनों का कहीं पता नहीं चला।

PunjabKesari

थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया एक टीम को तत्काल रवाना किया गया है। आज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपी कटेकल्याण की और भागे है।  कटेकल्याण में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News