मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिग्विजय और कमलनाथ पर जमकर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात...

4/6/2024 5:37:49 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दिग्विजय और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय में स्थापना दिवस कार्यक्रम धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ध्वज फहराकर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के संग वंदे मातरम का गान किया। प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा। 

PunjabKesari
डॉ मोहन यादव ने कहा कि यह हार का डर ही है। जिसके चलते एक तरफ दिग्विजय सिंह पद यात्रा पर निकल पड़े हैं ,तो वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ ने तो मैदान ही छोड़ दिया है । डॉ मोहन यादव ने कहा इस देश में लंबे समय तक कांग्रेस ने राज किया, लेकिन महिलाओं ,युवाओं, किसानों, दलित और आदिवासियों के उत्थान के लिए कुछ भी नहीं किया। अगर इन तमाम वर्गों के लिए किसी ने कुछ किया है, तो वह है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए जनहितैसी और कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। और आज हम चुनाव की चौखट पर खड़े हैं।


तो यह हम सब का दायित्व है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चलाई हुई हर जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के हर एक घर तक पहुंचाएं। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि काँग्रेस ने कभी सन्तों का सम्मान नही किया लेकिन भारतीय जनता पार्टी सन्तों को भी राज्यसभा भेज रही है। डॉ मोहन यादव ने कहा कि एक - एक कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को सफल बनाने के लिए मैदान पर पूरी ताकत के साथ लगना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News