दो साल थे कोरोना संक्रमण के, लेकिन यह साल सामान्य: CM शिवराज

3/16/2022 4:00:12 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा पिछले दो साल कोरोना संक्रमण के थे। लेकिन यह वर्ष सामान्य है। भगोरिया का पर्व, होली समेत सभी त्योहार खूब उत्साह से मनाएं। सीएम शिवराज ने कहा कि मैं भी अपने जनजाति भाइयों और बहनों क बीच गया और भगोरिया का पर्व आनंद के साथ मनाया। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। 
 

आतंकी पकड़े जाने पर बोले मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान थांदला में भगोरिया कार्यक्रम में शामिल होने के बाद इंदौर आये। यहां उन्होंने इंदौर वासियों से धूमधाम से होली, रंग पंचमी का त्योहार मनाने की बात कही। भोपाल में आतंकी पकड़े जाने पर उन्हें कहा कि प्रदेशवासियों को डरने की जरूरत नहीं है। स्लीपर सेल हो या जागता हुआ, कोई भी गड़बड़ करेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं।


भगोरिया कार्यक्रम में शामिल हुए शिवराज 

थांदला में भगोरिया कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से इंदौर पीटीएस ग्राउंड पहुंचे। यहां मीडिया से छोटी सी चर्चा में उन्होंने कहा कि इंदौर वासियों से भी कह रहा हूं कि गेर बहुत उत्साह से निकलनी चाहिए। अलीराजपुर में भगोरिया मेले से कुछ आदिवासी युवतियों के साथ गलत हरकत पर प्रदेश मुखिया ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा सारे आरोपियों को पकड़ लिया गया है और उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी। सीएम ने सभी से शालीनता बनाए रखने को कहा है। उन्होंने कहा कि शालीनता भंग करने वाले को बक्शा नहीं जाएगा। अगर कोई शालीनता भंग करता है तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा। 

सुहास भगत के घर पहुंचे सीएम शिवराज 

भोपाल में 4 आतंकी पकड़े जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे रहते हुए कोई स्लीपर सेल हो जागता हुआ हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। वहीं सीएम इंदौर में भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री सुहास भगत के यहां जाने के लिए सपत्नीक इंदौर आये थे। उनकी माताजी का पिछले दिनों निधन हो गया था। सीएम माताजी के अंतिम कार्यक्रम में शामिल होने भी आये थे। सुहास भगत के घर सीएम भोपाल के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News