CM साय बोले- कांग्रेस की हालत देख कवासी लखमा भयभीत हो गए हैं, बड़ी जल्द पार्टी का अंत होने वाला

3/28/2024 7:38:46 PM

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा): लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस भाजपा दोनों ही पार्टियां एक्टिव हो गई, इसी के साथ आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने आज निर्वाचन आयोग में भाजपा पर आचार संहिता के दौरान आवेदन लेने का आरोप लगाते हुए शिकायत करने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- आचार संहिता के दौरान आवेदक लेना आचार संहिता का उल्लंघन नहीं, कोई गलती नहीं, कोई घोषणा नहीं कर रहे हैं, और कोई जवाब भी नहीं दे रहे हैं, चुपचाप रख ले रहे हैं। उसमें कोई वोट प्रभावित करने वाली बात नहीं है।

कवासी लखमा का बयान कि मैं टिकट नहीं मांग रहा था.. मैं अपने बेटे के लिए बहू मांगने गया था लेकिन पार्टी ने मुझे दुल्हन पकड़ा दी, जिस पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत को देख कर कवासी लखमा भयभीत हो गए हैं। पहले लखमा बोलते थे हमारे बेटे को चुनाव में टिकट मिल सकता है, अब विचलित हो गए हैं हार से।

लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं जिस पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो गई है। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, बहुत जल्दी इसका अंत होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News