80 साल के बुजुर्ग ने 34 साल की महिला से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर हुई थी फ्रैंडशिप

4/2/2024 1:32:27 PM

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक बुजुर्ग ने अपने से आधी उम्र की महिला से शादी रचाई, जो इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बुजुर्ग की उम्र 80 वर्ष है। सोशल मीडिया पर 34 साल की लड़की से उसकी फ्रैंडशिप हुई और अब दोनों ने शादी रचाकर सबको चौंका दिया। दोनों ने सुसनेर कोर्ट में कोर्ट मैरिज करने के बाद कोर्ट परिसर स्थित हनुमान मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई।

जानकारी के मुताबिक, सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से लव मैरिज की है। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों ने शादी रचाने का मन बनाया। सुसनेर कोर्ट में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने अपने दस्तावेज जमा करवाए।

PunjabKesari

कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद दोनों ने कोर्ट परिसर में बने हनुमान मंदिर में एक दूसरे को फूल माला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। इस अनोखी शादी में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग शामिल हुए।

बताया जा रहा है कि 80 वर्षीय दूल्हा बने बालूराम बागरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं। इसी बीच शीला इंगले नाम की महिला से सोशल मीडिया के जरिए चैट शुरु हुई, जान-पहचान दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। दोनों ने एक दूसरे से नंबर शेयर किए और शादी की बात की। अब दोनों एक दूसरे के हमसफर बन गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News