CM कमलनाथ का PM मोदी पर वार, कहा- उनकी मानसिकता मारने काटने की

5/4/2019 9:38:44 AM

होशंगाबाद: लोकसभा चुनाव के चलते आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है। होशंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की मानसिकता मारने-काटने की है। रोचक बात यह है कि पीएम मोदी ने भी होशंगाबाद में इससे पहले कहा था कि कांग्रेस तो अब मोदी को मारने तक के सपने देखने लगी है।
 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सीएम कमलनाथ होशंगाबाद ने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में यहां आयोजित एक सभा में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि कांग्रेस उन्हें मारना चाहती है, प्रधानमंत्री जी हम कहना चाहते हैं कि मारने-काटने की मानसिकता कांग्रेस की नहीं है, यह मानसिकता तो आपकी है, जो आप यह बात कहते हैं, हम तो चाहते हैं कि मोदी को घर भेजे, वह आराम करें, आपने देश की जनता, मध्य प्रदेश की जनता को पांच साल से ठगा है। हर वर्ग को धोखा दिया है।"
 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने होशंगाबाद के इटारसी में बिना नाम लिए नवजोत सिंह सिद्घू के विवादित बयान का जवाब देते हुए कहा था, "कांग्रेस के एक बयानवीर यहां आकर कह रहे थे कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि वह सीमा पार जाकर गिरे, कांग्रेस के लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि कांग्रेस अब मोदी को मारने तक के सपने देखने लगी है, मगर वे भूल रहे हैं कि मोदी की तरफ से मध्य प्रदेश की जनता, हिदुस्तान की जनता बैटिग कर रही है, अब कांग्रेस वालों को बताना चाहिए कि वे किस टीम से खेल रहे हैं, भारत की टीम से या पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से, कांग्रेस यह सब सोची-समझी रणनीति के तहत कर रही है।"

PunjabKesari

अपने कार्यकाल के दौरान किए कार्यों को गिनाते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सत्ता में आते ही किसानों के लिए कई कल्याणकारी काम किये हैं। उन्होंने कहा, "सत्ता में आते ही कांग्रेस ने 47 लाख किसानों के कर्ज माफ करने का निर्णय लिया, 21 लाख किसानों के कर्ज माफ हो चुके हैं, सिर्फ डिफाल्टर का नहीं, बल्कि चालू खाता वाले किसानों का भी दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ होगा, चुनाव की आचार संहिता खत्म होते ही कर्ज माफ होगा।"
 

PunjabKesari
 

उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज कहते हैं कि कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है। दरअसल उन्होंने 15 साल सिर्फ झूठ बोला है। कांग्रेस की सरकार को चौहान के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News