CM मोहन ने X पर बदला अपना डिस्प्ले नेम, लिखा- 'मोदी का परिवार'! साथ साथ पूरी MP BJP भी बन गई पहल का हिस्सा...

3/4/2024 3:12:12 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट X प्रोफाइल सोमवार को बदल लिया। मुख्यमंत्री ने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भाजपा की “मोदी का परिवार” मुहिम के तहत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बायो में बदलाव किया है। इस मुहिम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी सहित कई बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि परिवार की बात करते हुए बीते रविवार 3 मार्च को आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री की मां का जिक्र करते हुए कहा कि उनके निधन पर पीएम ने बाल और दाढ़ी नहीं बनवाए। लालू यादव ने आगे कहा कि 'मोदी क्या है? मोदी के पास कोई परिवार नहीं है। संतान होने वाले लोगों को बोलते हैं कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं।' लालू यादव की इस टिप्पणी का पीएम मोदी ने तेलंगाना में जवाब दिया। 

PunjabKesari

इस पर प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने एक नया नारा दिया कि "पूरा देश ही मेरा परिवार है"। इसके बाद से बीजेपी नेताओं ने एक नया अभियान शुरू कर दिया। गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर बायो बदल लिया है. उन्होंने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया। इसी मुहिम के तहत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी अपने सोशल मीडिया पर नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News