CM बोले- 15 मई तक सब कुछ बंद, कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से हो पालन

5/6/2021 5:48:13 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि अभी विवाह और शादी न करें। विवाह के कारण कोरोना तेजी से फैल रहा है। हर जिले अपनी परिस्थितियों पर विचार कर कम से कम भीड़ इकट्ठी होने दें। सीएम शिवराज ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू को 15 मई तक बढ़ाया जाएगा। कड़ाई से जनता कर्फ्यू का पालन हो। जिससे आने वाले दिनों में जनजीवन सामान्य हो सके। 


दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर तमाम जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से मुलाकात की। इस बीच सीएम ने कहा है कि पहले हम कोरोना के मामलों में सातवें नंबर पर थे लेकिन अब 14 वें नंबर पर आ गए हैं। रिकवरी रेट में भी काफी सुधार आया है। सीएम ने कहा है कि भोपाल से बैठकर हम करोना वायरस नहीं रोक सकते, इसे रोकने के लिए जरूर है कि हम सभी सामने आएं और तमाम नियमों का पालन करें। सीएम ने कहा कि कई लोग इस बीमारी को छुपाते हैं, तो मैं कहना चाहता हूं कि न तो बीमारी को छुपाए और न हीं डरें। सभी को तत्काल दवाई मिलेगी, इलाज मिलेगा।


सीएम शिवराज ने कहा कि यह मानवता पर संकट है, इसमें हम सबको एकजुट होकर प्रयास करना होगा। राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर अभी कार्य करने की जरूरत है। मतभेदों पर बाद में चर्चा कर लेंगे, अभी जीवन बचाना जरूरी है। कोरोना काल में कुछ निजी अस्पतालों में इलाज का अधिक पैसा लेने की शिकायतें मिल रही हैं। ऐसे संकट के समय में जनता को लूटने वाले अस्पतालों को मैं नहीं छोड़ूंगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

static