छिंदवाड़ा में बोले CM कमलनाथ- कैलाश विजयवर्गीय खुद तय करें वे किसके नेता, बीजेपी के या माफियाओं के

1/5/2020 5:33:14 PM

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में बीजेपी नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें खुद तय करना है कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेता बने रहना चाहते हैं या माफियाओं के। मुख्यमंत्री सतना में कई स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद दो दिन के दौर पर छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने हवाई पट्टी पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए ये बात कही।

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यूरिया का संकट प्रदेश में केंद्र सरकार ने पैदा किया है। उनकी गलत नीतियों के कारण किसान परेशान हो रहे हैं। उन्होंने महात्मा गांधी जी के 150वीं जयंती पर कहा कि युवा पीढ़ी को महात्मा गांधी के विचारों से अवगत होने की बेहद जरूरत है।

वहीं इससे पहले सतना में बीटीआई मैदान में संविधान बचाओ रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी किसानों का कृषि ऋण माफ किया जाएगा। उन्होंने नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) पर केन्द्र की बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि संविधान संशोधन बिल जनता को परेशान करने वाला कानून है। केन्द्र सरकार इस कानून के जरिए आप से हिन्दू होने का प्रमाण मांगेगी और जो लोग प्रमाण नहीं दे पाएंगा, उन्हें डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार को महज घोषणाएं करने वाली सरकार बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार किसानों और बेरोजगारों के संबंध में सोचती तक नहीं थी, लेकिन अब प्रदेश में काम करने वाली सरकार है। हमारी सरकार ने एक साल के भीतर बहुत काम किए हैं। उन्होंने जिले के कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News