कहां चला गया वो पैसा? जवाब तो देना पड़ेगा…! छिंदवाड़ा में Kamalnath पर बरसे CM शिवराज

6/25/2022 4:24:27 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा पहुंचे। इस दौरान इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। सीएम शिवराज इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप से सभा स्थल मानसरोवर कांप्लेक्स के सामने जाएंगे और नगर निगम छिंदवाड़ा में भाजपा के महापौर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

PunjabKesari

इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पहुंचे सीएम शिवराज ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि रणजी ट्रॉफी में प्रदेश की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। साथ ही तीन तीन खिलाड़ियों ने शतक भी लगाए हैं जिसके चलते प्रदेश की टीम रणजी ट्रॉफी जीतने की कगार पर खड़ी है।

मानसरोवर कांप्लेक्स के सामने भाजपा के महापौर प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने सरकार द्वारा किए गए कार्यों का व्याख्यान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ ने क्या किया। विकास की बात करते हैं, छिंदवाड़ा मॉडल....! 1600 करोड़ रुपए का माचागोरा डेम हमने बनाया। पीने का पानी माचागोरा डेम से आ रहा है। एक और सिंचाई कॉम्प्लेक्स, सिंचाई कॉम्प्लेक्स बन रहा था और सिंचाई कॉम्प्लेक्स ऐसा कमाल का की काम हुआ ही नहीं और पैसा पूरा निकाल गया। कहां चला गया वो पैसा....? जवाब तो देना पड़ेगा ..!

PunjabKesari

मेडिकल कॉलेज 1600 करोड़ का बहुत बड़ा बन रहा था। ये 1600 करोड़ किस लिए, 1600 करोड़ इसलिए की..... ठेकेदार! हम लोग छिंदवाड़ा में साढ़े 700 करोड़ का बना रहें हैं जिसके लिए 1600 करोड़ स्वीकृत किए थे, साढ़े 700 करोड़ में, मैं बना कर दे दूंगा छिंदवाड़ा वालों चिंता मत करना। ये जनता का पैसा है इसलिए, ज्यादा पैसा स्वीकृत करो.... इधर उधर का कुछ निकल जाए। ये कोई छिंदवाड़ा मॉडल है, छिंदवाड़ा की जनता का अपमान करते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News