जिसके पास जमीन नहीं उसे प्लाट देकर मकान बनवाएगी सरकार, PM मोदी के सामने CM शिवराज का बड़ा वादा

3/29/2022 3:51:23 PM

छतरपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह आज छतरपुर दौरे पर हैं। वे यहां गृह प्रवेशम कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने छतरपुर वासियों के लिए बड़ी घोषणा की। शिवराज सरकार उन लोगों को फ्री प्लाट देगी जिनके पास रहने के लिए जमीन नहीं है। सीएम ने कहा कि 2 जून को महाराज छत्रसाल की जयंती है, इस अवसर वह छतरपुर आएंगे और छत्रसाल जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी।
PunjabKesari
 

गृह प्रवेक्षम कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज ये कार्यक्रम प्रदेश के हर विकासखंड में हो रहा है। अब 15 दिन बाद हम फिर आएंगे और खाली हाथ नहीं आएंगे, बल्कि गरीबों की जिंदगी में नया सवेरा लेकर आ रहे हैं। सीएम ने कहा कि इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छतरपुर आ रहे हैं और वे भी खाली हाथ नहीं आ रहे हैं, बल्कि केन बेतवा प्रोजेक्ट परियोजना लेकर आ रहे हैं। अभी तो पीएम वर्चुअली आ रहे हैं, लेकिन आप सशरीर आओ ये आवाज जनता की तरफ से आना चाहिए। ये गरीबों की जिंदगी बदलने का अभियान है। भाजपा की सरकार सबकी है, लेकिन सबसे पहले गरीबों की है।

PunjabKesari

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान कादरी गांव में से पंचू रजक के घर भोजन किया और उसकी बेटी की शादी के लिए आशीर्वाद दिया। साथ ही सीएम छतरपुर से ही एक बटन दबाकर पूरे प्रदेश के पीएम आवास वाले हितग्राहियों को लाभान्वित करेंगे। इसके बाद सीएम छतरपुर से खजुराहो जाकर वहां से भोपाल रवाना हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News