फसल नुकसान को लेकर CM शिवराज की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश?

3/20/2021 11:47:36 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): MP में बेमौमस बारिश के चलते किसानों को भारी नुकसान हुआ है। जिसके चलते सीएम शिवराज सिह चौहान ने अपने ही निवास पर ओला पाला की स्थिति को समझने के लिए मीटिंग आयोजित की। इस बीच बैठक में सीएस सहित वरिष्ठ अधिकारी के के सिंह और अजीत केशरी उपस्थित रहे। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के नुकसान को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, CM Shivraj Singh Chauhan, Corona, Lockdown, Farmer

बैठक में CM शिवराज ने कहा है कि ‘मध्यप्रदेश के जिन हिस्सों में ओलावृष्टि और बारिश से फसलों को नुकसान हुआ है, वहां के मेरे किसान बंधु बिल्कुल भी चिंता न करें। मैंने अधिकारियों को सर्वे करने के निर्देश दे दिए हैं, शीघ्र ही सर्वे प्रारंभ हो जाएगा और फसलों के नुकसान का आंकलन कर आपको समुचित मुआवज़ा दिया जाएगा।

कोरोना को लेकर भी दिया बयान...
कोरोना को लेकर सीएम शिवराज ने कहा है कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, कोरोना संक्रमण लगातार गंभीर हो रहा है, प्रदेश में एक बार फिर संकट की स्थिति बन रही है। हम कोरोना को समाप्त करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे लेकिन मेरी आपसे प्रार्थना है, मुझे आपका साथ चाहिए, आपका सहयोग चाहिए। अगर आप मास्क नहीं लगाते तो आप केवल अपनी ही नहीं, अपनों की ज़िंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं और समाज को भी संकट में डाल रहे हैं! याद रखें, मास्क लगाना कोरोना संक्रमण को रोकने का सबसे प्रभावी उपाय है। सभी प्रदेशवासी मास्क लगाएँ और कोरोना को रोकने में अपना योगदान दें।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News