Video: लॉक डाउन के बीच सड़कों पर उतरे सीएम शिवराज , हेल्थ वर्कर व पुलिस का किया धन्यवाद

3/28/2020 3:29:28 PM

मध्य प्रदेश(इजहार हसन खान): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल की सड़कों पर निकलकर स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और निगम कर्मियों को धन्यवाद दिया और प्रेरणा दी कि आप इसी तरह जन सेवा में लगे रहिए। साथ ही मुख्यमंत्री ने दवा, सब्जी और किराने की दुकान में पहुंचकर लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जरूरी सेवाओं में लगे लोगों से हालचाल जाना।

 


फेसबुक के लाइव कार्यक्रम में हुआ बदलाव
इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना कि कोरोना की रोकथाम और बचाव के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने है। व्यस्तता के चलते आज शाम 6 बजे होने वाला 'फेसबुक लाइव' मैं स्थगित कर रहा हूं। आप सभी लोग संयम रखें, घरों में रहें, सुरक्षित रहें!
 

 

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना के 33 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है। भोपाल में 3 केस आने के बाद क्षेत्र को कैंटोनमेंट (निषेध) बना दिया गया है। जबलपुर में भी 5 दिन से कर्फ्यू लगा है, लोग घरों में कैद हैं। यहां दुबई से लौटे सराफा कारोबारी के संपर्क में 450 लोग आए थे । वहीं रायसेन में विदेश यात्रा कर लौटे 1500 से ज्यादा लोग होम क्वारैंटाइन किए गए हैं। जो प्रशासन की निगरानी में हैं। इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News