बेरोजगारी के खिलाफ मैदान में उतरी कांग्रेस की युवा विंग, कहा- नौकरी दो या डिग्री वापस लो

2/10/2021 7:05:23 PM

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी के कचहरी चौक में हज़ारों एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेश अध्यक्ष विधायक विपिन वानखेड़े और प्रदेश प्रभारी नितिन गौड़ के नेतृत्व में किया गया। प्रदर्शनकारियों के ऊपर पुलिस ने वाटर कैनन से पानी भी छोड़ा और गिरफ्तारी की गई।

PunjabKesari

एनएसयूआई के प्रभारी मप्र नितिश गौड़ ने बताया कि केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार ने वादा किया था कि वे देश के हर बेरोजगार को उसकी डिग्री के अनुसार रोजगार दिया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और करोड़ों बेरोजगार नौकरी की तलाश करते करते ओवर एज हो गए और उनकी डिग्री रखी की रखी रह गई। केंद्र सरकार की युवाओं को रोज़गार देने की वादाखिलाफ़ी के विरोध में “नौकरी दो या डिग्री वापस” लो की राष्ट्र्व्यापि मुहीम के अंतर्गत कटनी एसडीएम कार्यालय का महाघेराव किया। इस आंदोलन की शुरुआत कटनी जिले से हुई है।

PunjabKesari

प्रभारी मप्र नितिश गौड़ ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने जबरन उनपर वाटर कैनन छोड़ा। हमारे कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को घसीटा गया जिसमें प्रदेश अध्यक्ष विधायक विपिन वानखेड़े के अंगूठे में चोट आई है और एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष दिव्यंशू मिश्रा अंशू को भी इस दौरान चोटे आई है।

PunjabKesari

इस राष्ट्र्व्यापि प्रर्दशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन प्रदेश अध्यक्ष व विधायक विपिन वानखेड़े प्रभारी मप्र नितिश गौड़ के नेत्रत्व में किया गया जिसमें कटनी जिले के राष्ट्रीय समन्वयक व ज़िलाध्यक्ष दिव्यंशू मिश्रा अंशू व समस्त कोंग्रेसजन एनएसयूआइ के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित समस्त छात्र मुहीम में शामिल हुए। सभी ने कटनी के गणेश चौक से रैली निकाल एसडीएम कार्यालय पहुंच महाघेराव किया। 


Content Writer

meena

Related News