MP News: मंच पर ही अचानक रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी , प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लगाया गले ,जानिए क्या है पूरा मामला...

4/3/2024 1:01:33 PM

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी मंच पर अचानक रो पड़े, आपको बता दें कि जनसभा के दौरान मंच पर जीतू पटवारी और दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार तरवर सिंह लोधी मौजूद थे। इस दौरान अचानक तरवर सिंह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। 2 अप्रैल को दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार तरवर सिंह लोधी ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया। आपको बता दें दमोह लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान एक निजी गार्डन में कांग्रेस पार्टी की जनसभा का आयोजन किया गया था।


 यहां पर जीतू पटवारी भी मौजूद थे और इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि एक तरफ सेवादार और अच्छे मन का ईमानदार चुनाव मैदान में है और दूसरी तरफ बिकाऊ और लोभी जिसने अपना परिचय बेईमानी का दिया है। यह चुनाव ईमानदार और बेईमानी के बीच है। जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल सिंह थे जो लालच में आकर बिक गए और पार्टी छोड़ दी।

PunjabKesari
 वहीं दूसरी तरफ हमारे तरवर लोधी हैं जो भाजपा के ऑफर दिए जाने के बाद भी उन्होंने ऑफर स्वीकार नहीं किया और अपने पिता का मान बनाए रखा और पार्टी के साथ जुड़े रहे और 5 साल विधायक रहे। ऐसे ईमानदार व्यक्ति को आप सबका समर्थन मिलना चाहिए। इतना सुनते ही बगल में खड़े कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी भावुक हो गए और मंच पर अपने आंसुओं को नहीं रोक सके और फूट-फूट कर रोने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News