कांग्रेस को झटके पे झटका... पंकज संघवी और अंतर सिंह दरबार भाजपा में शामिल, CM मोहन बोले- हमारा परिवार बढ़ रहा

3/15/2024 1:22:36 PM

भोपाल (विनीत पाठक): कल यानी 16 मार्च को लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। इससे पहले मध्य प्रदेश भाजपा ने जीतू पटवारी के गढ़ में बड़ी सेंधमारी करते हुए कांग्रेस को एक और झटका दिया है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज संघवी, अंतर सिंह दरबार सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। नगर परिषद अध्यक्ष, पार्षद सहित अलग अलग कांग्रेस नेता भी हुए बीजेपी में शामिल।

PunjabKesari

पंकज संघवी 2019 के लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, न्यू जॉइनिंग टोली के प्रमुख नरोत्तम मिश्रा ने सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

PunjabKesari

हमें किसी को छोड़ना नहीं है सबको जोड़ना है- CM

इस दौरान सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारा परिवार लगातार बढ़ रहा है। पूरे देश में सबसे ज्यादा मध्यप्रदेश में ही बीजेपी का परिवार बढ़ रहा है। जमीन से जुड़े ऐसे नेताओं के बिना हमें खटकता था। क्षेत्र के विकास के लिए जो भी आप लोग कहेंगे वो हमारी सरकार करेगी। कैलाश जी और पंकज संघवी की परिषद की जोड़ी एक बार फिर साथ आई है। केवल बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो सामान्य कार्यकर्ता को ऊपर उठाकर सीएम और पीएम बना सकती है। सच्चे अर्थों में लोकतंत्र को जीवंत रखने का दम है तो वो केवल बीजेपी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News