Congress meeting Gwalior: 2023 के विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर कांग्रेस की बैठक, सिंधिया को घेरने पर विशेष जोर

5/7/2022 11:07:37 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में आगामी साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस एक्शन मोड में नजर आ रही है है और यही वजह है कि अबकी बार दोनों ही पार्टियां कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस का ग्वालियर और चंबल अंचल में विशेष फोकस है। इस समय ग्वालियर और चंबल अंचल में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेताओं का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी ग्वालियर में आज कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता बैठक में जुटे हैं।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट करना कांग्रेस का मुख्य उद्देश्य

ग्वालियर में कांग्रेस की रणनीति तैयार होने का उद्देश्य यह है कि कांग्रेस के टारगेट पर सिर्फ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ही है और कांग्रेस को उनसे ही बदला लेना हैं। प्रदेश भर में संभाग स्तरीय बैठकें करने जा रही है। इसकी शुरुआत सबसे पहले ग्वालियर चंबल इलाके से होने जा रही है। इस बैठक में दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अरुण यादव, जयवर्धन सिंह, लाखन सिंह यादव समेत पार्टी के ग्वालियर और चंबल संभाग के नेताओं के अलावा पार्टी के बड़े पदाधिकारी रहेंगे।

PunjabKesari

रणनीति के बाद स्थानीय नेताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी 

बैठक में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, विधायक, पूर्व विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक में चुनाव तैयारियों को अंतिम रूप देने के साथ ही स्थानीय नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। पार्टी ने यह भी तय किया है कि इसके बाद बूथ, मंडलम और सेक्टर पदाधिकारियों के साथ जिलेवार बैठकें भी की जाएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News