इंदौर में ''जल संकट'': पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेस का मटकाफोड़ प्रदर्शन, जोनल अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

5/17/2022 4:03:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): भीषण गर्मी को लेकर इंदौर शहर में लगातार पीने के पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। इसे लेकर कांग्रेस ने मैदान संभाल लिया है। इंदौर के हरसिद्धि जोन पर आज कांग्रेस नेता रहवासियों के साथ के जोनल अधिकारी के पास पहुंचे और क्षेत्र में लगातार हो रही पीने के पानी की समस्या को लेकर हरसिद्धि जोन का घेराव किया। दरअसल रहवासियों का आरोप है कि क्षेत्र में लगातार जल संकट गहराता जा रहा है। लगातार निगम के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी पीने के पानी की समस्या खत्म नहीं हो रही है। जिसके चलते जो वासियों को दूर-दूर से एक एक बाल्टी पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। लेकिन अधिकारियों के गैर जिम्मेदाराना रवैया के चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही हैं।

PunjabKesari

गहराया जल संकट

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज हरसिद्धि जोन पर हाथों में मटके लिए रहवासियों के साथ प्रदर्शन करने आए हैं। साथ ही जोनल ऑफिस के बाहर रहवासियों द्वारा मटके भी फोड़े गए, साथ ही क्षेत्र में जल समस्या का जल्द निपटान करने के लिए जोनल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 

टंकियों से हो रही है पानी की सप्लाई 

वहीं निगम अधिकारी ने पूरे मामले को लेकर कहा कि जो लोग आए हैं, यह जायसवाल की चाल के निवासी है और सभी लोग किराएदार है। चूंकि मकान मालिक द्वारा अभी तक नल कनेक्शन के लिए अप्लाई नहीं किया है। जिसके चलते उनके पास नर्मदा लाइन नहीं है। फिलहाल पानी की टंकी रखकर पानी बांटा जा रहा है। रहवासियों ने पानी की समस्या बताई है और उसे जल्द हल कर लिया जाएगा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News