कांग्रेस ने खुद को साबित किया पिछलग्गू पार्टी : शिवराज

7/19/2018 2:04:45 PM

सतना : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के पीछे चल रही कांग्रेस की जनजागरण यात्रा के माध्यम से पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा का पीछा करके कांग्रेस ने स्वयं को पिछलग्गू पार्टी साबित कर दिया है। चौहान ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन्होंने अपने दस साल के शासन में कुछ नही किया, अब वे लोग तरह-तरह की यात्रायें निकाल रहे हैं।
PunjabKesari
किसी का भी नाम लिये बगैर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिन्होंने अपनी मां के साथ न्याय नहीं किया, वे न्याय यात्रा निकाल रहे थे और जिन्हें कांग्रेस की स्टैंडिंग कमेटी में जगह नहीं मिली वे समन्वय यात्रा निकाल चुके हैं। जन आशीर्वाद यात्रा का पीछा करके कांग्रेस ने खुद को पिछलग्गू पार्टी साबित कर दिया है।
PunjabKesari
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके दस साल के कार्यकाल में प्रदेश तबाह हो गया था, ना बिजली थी, ना पानी और ना ही सडक, 2003 में भारतीय जनता पार्टी को एक बीमारू राज्य मिला था, जिसे पार्टी की सरकार ने आज विकसित राज्यों की पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि अब वे समृद्ध प्रदेश बनाने के लिये जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं। एक सवाल के जवाब में चौहान ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिस तरह से जनता उमड़ रही है, वह इस बात का संकेत है कि चौथी बार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण कल सतना जिले के मैहर से शुरु हुआ है। यात्रा 14 जुलाई को उज्जैन से शुरु हुई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News