पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस का धरना, नरोत्तम बोले- साईकल पर बैठने से पहले मांगो माफी

6/24/2020 12:23:52 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में पेट्रोल -डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में आज कांग्रेस पूरे राज्य में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए प्रदेशवासियों को निमंत्रण देते हुए कहा कि जो लोग पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान है वो भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर साइकिल पर सवार होकर पहुंचे। आपको बता दें कि राजधानी भोपाल में पेट्रोल डीजल देशभर में सबसे मंहगे दामों में बिक रहा है।

PunjabKesari
   
मध्य प्रदेश कांग्रेस का यह आंदोलन ब्लॉक और ज़िला स्तर पर होगा। पार्टी ने इसे व्यापक रूप देने के लिए सभी ब्लॉक और जिला इकाइयों को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के निर्देश दिए हैं। पेट्रोल-डीजल के साथ साथ बिजली के बिलों, किसानों के मुद्दे और युवाओं को रोजगार देने के मामले पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि पैट्रोल व डीज़ल की बढ़ती हुई क़ीमतों से आपको आपत्ति है तो साईकिल पर सवार हो कर भोपाल में रोशनपुरा चौराहे पर पहुंच कर पेट्रोल व डीज़ल की बढ़ी हुई क़ीमतों के ख़िलाफ़ प्रदर्शन में भाग लें। वहीं उन्होंने कोरोना संकट में प्रदर्शन दौरान सोशलडिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की बात भी कही।

PunjabKesari

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दो तरह की सोच काम करती है। दो तरह की सोच काम करती हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 5 रुपए कम करने की बात कही थी। हिम्मत है तो दिग्विजय सिंह साईकल पर बैठने से पहले जनता से माफी मांगे।

PunjabKesari

गृह मंत्री दिग्विजय सिंह के साईकल स्टैंड को पॉलिटिकल ड्रामा बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में तेल के दाम कम नहीं किये थे बल्कि 2 रुपए बढ़ाए थे। 2 रुपए तेल पर बढ़ाकर आईफा अवार्ड का आयोजन किया था। कमलनाथ सरकार जैकलिन और सलमान पर खर्च कर रही थी। जबकि भाजपा सरकार तेल के दाम बढ़ाकर कोरोना पर खर्च कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News