रसोई गैस और रेल किराया बढ़ाने के विरोध में कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

1/4/2020 4:56:40 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में रसोई गैस और रेल किराए में वृद्धि को लेकर शनिवार को कांग्रेसी सड़क पर उतरे और गांधी भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय में एकत्रित होकर यशवंत रोड पर मानव श्रृंखला बनाई। विराेध स्वरूप कांग्रेसियों ने काली पट्‌टी भी बांध रखी थी। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ हाय-हाय के नारे लगाए। वे विजयवर्गीय द्वारा इंदौर को आग लगा देने वाले बयान से आक्रोशित थे।

PunjabKesari

इस दौरान मध्यप्रदेश राजीव विकास केंद्र के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि देश की जनता पहले ही आर्थिक मंदी, मंहगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही है। इस समस्या का समाधान करने की बजाय केंद्र ने एक और भार जनता पर लाद दिया।  केंद्र ने रसोई गैस और रेल किराया में इजाफा कर दिया है। केंद्र के इस रवैये का हम विरोध करते हैं और उसने रसोई गैस और रेल किराया वृद्धि को जल्द वापस लेने की मांग करते हैं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने काली पट्टी बांधकर केंद की बीजेपी सरकार के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाकर आंदोलन किया।

PunjabKesari

वहीं उनका कहना था कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण व्यापार पहले ही चौपट हो गया है। देश मे आर्थिक मंदी के कारण महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है और जो युवाओं को बीजेपी सरकार ने रोजगार देने का वादा किया था वह पूरा ना करके देश में बेरोजगारी और बढ़ा दी है। वहीं केंद्र सरकार की नीतियों के कारण कई बड़े उद्योग धंधे बंद हो गए हैं जिसके कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News