सागर में पत्रकार की जिंदा जलने से मौत, जनपद SDO पर लगे गंभीर आरोप

6/20/2019 10:48:53 AM

सागर: जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में एक 40 वर्षीय पत्रकार चक्रेश पिता छक्की लाल की हत्या का मामला सामने आया है। शाहगढ़ जनपद पंचायत के सहायक विस्तार अधिकारी (एडीओ) अमन चाैधरी व अन्य पर उसे जिंदा जलाकर मारने का आराेप है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बुधवार को जनपद पंचायत के सहायक विस्तार अधिकारी अमन चौधरी ने पुलिस पत्रकार चक्रेश जैन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। जिसमें बताया गया कि पत्रकार चक्रेश जैन ने मेरे घर आकर मेरे ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। जिससे मैं आग से जल गया और अधिकारी इलाज के लिए अस्पताल चला गया। लेकिन मामले में एक नया मोड़ तब आया जब कुछ देर बाद अमरमऊ के पास एक झाेपड़ी में 90 फीसदी से ज्यादा जली हुई हालत में पत्रकार जैन मरणासन्न हालत में मिले।

PunjabKesari

इसके बाद वह अपने भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां पुलिस डाक्टर और अधिकारी भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी पत्रकार के बयान नहीं लिए और कोई इलाज भी नहीं किया गया। जबकि पत्रकार उस समय बात कर रहा था। लेकिन कुछ देर बाद पत्रकार की मौत हो गई। अब यह घटना संदेह के घेरे में इसलिए भी है कि अधिकारी ने जैसा आरोप पत्रकार पर लगाया था कि पत्रकार ने मेरे ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाई है तो जिसको आग लगाई गई वह अब तक जिंदा है, जबकि आग लगाने वाले की 90 फीसदी जलने मौत हो गई। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं उसके अनुसार अधिकारी अमन चौधरी ने पूर्व में भी पत्रकार के खिलाफ हरिजन एक्ट का मामला दर्ज करवा दिया था। जिसकी आज घटना दिनांक को पेशी थी, जिसको लेकर कुछ मध्यस्थों के माध्यम से राजीनामा की बात कहकर पत्रकार को अमन ने अपने घर बुलाया था। पत्रकार के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को अधिकारी अमन चौधरी ने आग लगाकर जिंदा जला दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News