BJP सांसद के विवादित बोल, IAS अधिकारी को दी जिंदा गाड़ने की धमकी

9/30/2019 2:52:40 PM

रीवा: MP के रीवा लोकसभा से दो बार के BJP सांसद जनार्दन मिश्रा ने विवादित बयान दिया है। मिश्रा ने एक सभा में IAS अधिकारी को जिंदा गाड़ देने की धमकी दी है। बीजेपी सांसद ने पहले तो निगम आयुक्त सभाजीत यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, और फिर कहा कि अगर वो यहां आएं तो उनके आने की खबर सांसद को दे दी जाए। इसके बाद मिश्रा ने कहा कि वो कुदाल लेकर आएंगे और जमीन खोद कर आयुक्त सभाजीत यादव को उसमें जिंदा गाड़ देंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Rewa News, BJP MP, Rewa MP, Rewa Lok Sabha, MP Janardan Mishra, disputed statement, threat, IS officer, collector

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा यहीं नहीं रुके। खुले मंच से धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि मैं सभाजीत को जिंदा दफना दूंगा, लेकिन मैं समय पर ना पहुंच सकूं तो ये काम आप सब करना। बीजेपी सांसद ने कहा कि सारे लोग कुदाल और कुल्हाड़ी घर में नुकीली करके रख लो, जब निगम आयुक्त पैसे मांगने आए तो गड्ढा खोदकर उसी में गाड़ देना। सांसद ने कहा कि आप लोग दफनाने के बाद मुझे जानकारी देना और अगर किसी को डर लगे तो कब्र पर मेरा नाम दफ्ती में लिखकर छोड़ देना। इससे देश में नाम होगा कि एक सांसद है जिसने रीवा में आयुक्त को दफनाया है। बता दें कि जनार्दन मिश्रा इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News