गेम खेलने पर विवाद, दंपत्ति के साथ पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

2/20/2023 6:05:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मल्हार माल में रविवार को गेम जोन में गेम खेलने की बात पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि शालीमार टाउनशीप में रहने वाले दंपत्ती के साथ पुलिसकर्मी और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। वहां खड़े बाउसंर ने बीचबचाव कर उन्हें बचाया।

PunjabKesari

पीड़ित अवनिश जैन ने बताया कि बहन कामिनी जैन और सचिन जैन अपनी दो साल की बेटी अमोरा के साथ के साथ गेम जोन में बैठकर गेम खेलने का इंतजार कर रहे थे। काफी देर तक नंबर नहीं आया तो मैनेजमेंट से कुछ लोग आए और उन्होंने वहां काफी देर से खेल रहे बच्चों को हटने के लिए कहा। इतने में पीछे से कुछ लोग आए और कहने लगे किसकी हिम्मत जो यहां से हमारे बच्चे को हटा दे। इसके बाद पीड़ित महिला से बहस करने लगे।

PunjabKesari

इस बीच पीछे खड़ा सचिन भी वहां आया इसके बाद पुलिसकर्मी अन्य साथियों के साथ मिलकर दोनों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। बता दें कि कामिनी बैंक में कार्यरत है और सचिन आइटी कंपनी में काम करते हैं। घटना शाम करीब 7 बजे की है। पुलिसकर्मी भूपेंद्र परिहार मल्हारगंज एसीपी कार्यालय में पदस्थ है। वही पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News