MP में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे में सामने आए 12 हजार से ज्यादा मामले, संख्या 4 लाख के पार

4/18/2021 12:53:14 PM

भोपाल: प्रदेश मे कोरोना से हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 12248 मामले सामने आए हैं। इस दौरान 66 मरीजों ने कोरोना से दम तोड़ा है। वहीं अब संक्रमण दर बढ़कर 22.83% हो गई है। यही कारण है कि प्रदेश के कई बड़े जिलों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Corona, Oxygen, Ramesdevir, death from corona, corona cases in MP

मध्यप्रदेश में वरत्मान में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4 लाख 8 हजार के पार पहुंच चुका है। वहीं मौजूदा दौर में प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 68 हजार 576 है। पिछले 7 दिनों की बात की जाए तो अब तक कुल 373 मरीज दम तोड़ चुके हैं। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि श्मशान घाट में शवों के अंतिम संस्कार के लिए भी लंबी लाइनें लगानी पड़ रही हैं। वहीं राजधानी भोपाल बीते दो दिनों से कोरोना मामलों में नंबर वन बना हुआ था। हालांकि अब एक बार फिर से इंदौर ने कोरोना मामलों में भोपाल को पीछे छोड़ दिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Corona, Oxygen, Ramesdevir, death from corona, corona cases in MP

आपको बता दें कि बीते 24 घंटों मं इंदौर में सबसे ज्यादा 1692 मामले सामने आए हैं, और सात लोगों की जान गई है। तो वहीं 1679 नए केस भोपाल में सामने आए और सरकारी आंकड़ों के मुताबिक कुल 3 लोगों की मौत हुई है। इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं, उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।


Content Writer

Vikas Tiwari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static