Video: इंदौर में कोरोना से एक और मौत, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 151

4/7/2020 3:06:53 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सोमवार को आई 16 मरीजों की रिपोर्ट के बाद इंदौर में संक्रमितों की संख्या 151 पहुंच चुकी है। वहीं इनमें से 13 की मौत हुई है। सिम्स होस्पिटल में एक ओर 47 वर्ष के व्यक्ति की मौत हो गई है। एमजीएम कालेज की डीन ज्योति बिंदल ने इसकी पुष्टि की है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिन चार लोगों की मौत की पुष्टि कोरोना से हुई है, उनमें से तीन की मौत रिपोर्ट आने के पहले हो चुकी थी। मृतकों में एक 13 साल का बच्चा भी शामिल था जो दाऊदी नगर खजराना का रहने वाला था।

PunjabKesari

इसके साथ ही 12 मरीजों में से 3 मरीज क्वारंटाइन सेंटर में पहले से ही भर्ती हैं। इनमें से 1 मरीज टाटपट्टी बाखल से भी है। वहीं टाटपट्टी बाखल में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 पहुंच चुकी है। दूसरी ओर एमवायएच कैंपस से भी एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इन जगह से मिले पॉजिटिव मरीज सोमवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज से जारी रिपोर्ट में 16 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

PunjabKesari

सीएमएचओ प्रवीण जड़िया के अनुसार, अब तक हुई 13 कोरोनावायरस मरीजों की मौत हो गई है। 30 और नए लोगों में कोरोना के लक्षण की आशंका जताई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल एप और रियल डाटा के जरिए अलग-अलग इलाके में सर्वे किया जा रहा है। अब तक 400 लोगों का सर्वे किया जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News