खिड़की से कूदकर भागने की फिराक में था कोरोना मरीज, बड़ा सवाल आखिर बार-बार क्यों भाग रहे मरीज

8/28/2020 1:44:45 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर भले ही शासन प्रशासन सुविधाओं के लाख दावे करता हो लेकिन कभी कभी ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती है। जो इनके झूठ की सारी पोल खोल देती है। एक ऐसा ही मामला एक बार फिर जबलपुर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज से सामने आया है। जहां कोरोना मरीज ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से खिड़की के रास्ते भागने की कोशिश की। हालांकि मरीज खुद को कोई हानि पहुंचाता इससे पहले ही अस्पताल प्रशासन की उस पर नजर पड़ गई और उसे बचा लिया गया।

PunjabKesari

मेडिकल अस्पताल के कोविड वार्ड में पिछले पांच दिन से इलाज के लिए भर्ती मरीज खिड़की से कूद कर भागने की फिराक में था। इससे पहले ही वहां मौजूद अन्य मरीजों की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने मेडिकल डॉक्टर और वार्डबॉय को सूचना दी। इस पर मेडिकल टीम ने मरीज को समझा बुझाकर वापस वार्ड में भेज दिया।

high voltage drama of corona patient will surprise you
आपको बता दें कि मेडिकल अस्पताल में कोरोना मरीज के भागने का यह एक सप्ताह में दूसरा मामला है। इससे पहले भी कोरोना मरीज ने भागने की कोशिश की थी। कोरोना मरीजों के बार बार भागने से अब अस्पताल प्रशासन सवालों के घेरे में है कि आखिर ऐसा क्यों है कि मरीज बार बार भाग रहे हैं। क्या मरीजों में दहशत है? या अंदर इंतजामों की कमी है? जो मरीज ऐसा कदम उठा रहे हैं? मामला जो भी है लेकिन कोरोना को लेकर मरीजों के दिलों में दहशत का माहौल है।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News