कोरोना योद्धा निकला पॉजिटिव, साथी पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन

6/3/2020 5:06:44 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): वैश्विक महामारी कोरोना से मंदसौर भी अछूता नहीं रहा है। जिले में लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है। इसे लेकर शासन-प्रशासन द्वारा लगातार जरुरी कदम उठाए जा रहे हैं। यही वजह है कि बीच में इसकी रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई थी और आमजन सुकून की सांस ले रहा था। लेकिन मंगलवार रात आई एक पॉजिटिव रिपोर्ट ने फिर सभी को हिलाकर कर रख दिया। ताजा आई रिपोर्ट में एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को मंदसौर से भेजे गए 107 सैंपल की रिपोर्ट प्रशासन को प्राप्त हुई। इसमें बाकी 106 रिपोर्ट नेगेटिव आई किन्तु एक आई पॉजिटिव रिपोर्ट ने सबको सकते में डाल दिया। जो कि एक आरक्षक पुलिसकर्मी की थी। उक्त पुलिसकर्मी मंदसौर कोतवाली थाने पर पदस्थ होकर शहर के कोविड-19 के मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए हॉस्पिटल सिद्धि विनायक के बाहर एक माह से ड्यूटी पर था। लेकिन 31 मई को उसे खांसी बुखार की शिकायत हुई जिस पर उसने जिला चिकित्सालय में इलाज करवाया, बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी इलाज के बाद अपने घर रतलाम भी होकर आया था। जिसके बाद उसके 1 जून को लिए गए सैंपल की 2 जून प्राप्त हुई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव मिला। पुलिसकर्मी की रिपोर्ट आने के बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है। 

PunjabKesari

फर्स्ट कांटेक्ट के आधार पर पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारंटाइन
पॉजिटिव आया आरक्षक मंदसौर के ही रेल्वे स्टेशन रोड स्थिति चौधरी कॉलोनी में किराए से रह रहा था। जहां कुछ पुलिसकर्मी भी उसके साथ में रहते थे। ऐसे में उन सभी पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है। वही उस इलाके को कंटेंमेंट जोन बनाया गया है। मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी द्वारा यह भी बताया गया है कि, पुलिसकर्मी की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री तलाश कर ली गई है। जब वह सिद्धि विनायक के बाहर तैनात था तभी संभवतः वहां मौजूद गार्ड के जरिये से वह संक्रमित हुआ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Related News

Recommended News