इंदौर में अपनी सरकार और अधिकारियों के खिलाफ अर्धनग्न होकर धरने पर बैठे पार्षद, जानें पूरा मामला

Saturday, May 25, 2024-01:38 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): देश भर में गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, पानी की समस्या भी लगातार सामने आ रही है। इसी कड़ी में विधानसभा 4 के वार्ड 65 के पार्षद अर्धनग्न हो कर पानी की समस्या को लेकर पानी की टंकी पर बैठ गए और अधिकारियों और महापौर पर जमकर आरोप लगाए। आपको बता दें इंदौर में पारा 45 डिग्री तक पहुंच चुका है। कई क्षेत्र में बोरिंग सुख चुके हैं पानी समस्या बढ़ती जा रही है नगर निगम ने वार्ड वार टैंकरों से पानी सप्लाई किया जा रहा है। वहीं कई क्षेत्रों में पानी की किल्लत बनी हुई है। 

PunjabKesari
इसी बीच वार्ड 65 के भाजपा पार्षद कमलेश कालरा स्नेह नगर स्थित पानी की टंकी पर अर्धनग्न होकर कार्यकर्ताओ के साथ धरने पर बैठ गए और अधिकारियों और महापौर पर जमकर आरोप लगाए हैं। उनका कहना था पानी की समस्या को लेकर महिलाएं उनके घर रोज आ रही हैं महापौर मेरा 8 दिन से फोन नहीं उठा रहे हैं। वहीं अधिकारी भी मेरा फोन नहीं उठा रहे इसी मुद्दे को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता के साथ धरने पर बैठे थे।

PunjabKesari
वहीं अधिकारी संजीव श्रीवास्तव का कहना था की लाइन में फॉल्ट हो गए थे। जिसके कारण पानी सप्लाई प्रभावित हुई थी जिसे सुधार दिया गया है और आरोपो पर बोले ऐसा नहीं है आज के जमाने मे कैसे भी सम्पर्क किया जा सकता है।उनके साथी से सम्पर्क होता रहता है बातचीत होती रहती है। आपको बता दें कमलेश कालरा का कार्यकाल अभी तक विवादित ही रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News