ग्वालियर जॉइंट कमिश्नर को कपल ने पीटा, कार टच होने पर बढ़ा झगड़ा

3/11/2024 12:44:56 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में एक युवक-युवती ने शहर के जॉइंट कमिश्नर से मारपीट कर दी। विवाद गाड़ी बैक करते समय हुआ। जॉइंट कमिश्नर की स्कॉर्पियों बैक करते समय हल्की सी उनकी गाड़ी से टकरा गई तो भड़के कपल ने जॉइंट कमिश्नर मारपीट करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए लोगों से भी कपल ने जमकर हाथापाई की। पूरा घटनाक्रम गश्त का ताजिया इलाके में शनिवार की रात को घटित हुआ। पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, भू अभिलेख शाखा में पदस्थ ज्वाइंट कमिश्नर अखिलेश जैन गश्त का ताजिया पर शनिवार की रात को किसी काम से गए थे। काम खत्म करके जब वे वापस जाने के लिए निकले, तो उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को स्टार्ट करके बैक किया। बैक करते समय उनकी स्कॉर्पियो एक कार से टकरा गई। इस कार में एक महिला और पुरुष सवार थे। टक्कर होने पर जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन ने गाड़ी से उतरकर कार सवार महिला और पुरुष से माफी भी मांगी, लेकिन महिला पुरुष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पहले तो जॉइंट कमिश्नर के साथ मुंहवाद किया और इसके बाद जॉइंट कमिश्नर के साथ मारपीट शुरू कर दी। अखिलेश जैन के साथ मारपीट होते देखा वहां मौजूद गजानंद पांडे और उनके भाई प्रदीप पांडे समेत गजानंद पांडे का भतीजा वैभव बीच बचाव करने के लिए पहुंचे, लेकिन मारपीट करने वाले महिला पुरुष ने उन पर भी हमला कर दिया।

PunjabKesari

महिला पुरुष ने गजानंद पांडे, उनके भाई और भतीजे पर हमला करके उनको भी चोटिल कर दिया। हंगामा होते देखा मौके से निकल रही पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही मारपीट कर रहे महिला पुरुष तुरंत अपनी कार में बैठकर वहां से भाग गए। अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन समेत गजानंद पांडे, उनके भाई प्रदीप पांडे और भतीजा वैभव सेंट्रल कोतवाली पहुंचे। यहां गजानंद पांडे की शिकायत पर से सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हमलावर जिस गाड़ी में सवार थे, उस गाड़ी पर दिल्ली का नंबर था। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News