विहिप नेता की मौत का कौन जिम्मेदार, गौ रक्षक रवि विश्वकर्मा को दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

6/27/2020 3:30:20 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): जिले मे लॉक डाउन हटते ही अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ने लगा है। ताजा मामला होशंगाबाद जिले के पिपरिया में देखने को मिला। जहां रेलवे अंडरब्रिज के पास विहिप नेता रवि विश्वकर्मा पर 6 अज्ञात लोगों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना को लेकर स्टेशन रोड थाना में 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, विहिप नेता रवि विश्वकर्मा अपने एक अन्य साथी के साथ होशंगाबाद से पिपरिया अपने घर जा रहा था । करीब शाम 6 बजकर 30 मिनिट शहर के व्यस्ततम मार्ग रेलवे अडंर ब्रिज के नीचे दिन दहाड़े 6 लोगो ने हमला कर दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनका साथी भूरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको उपचार के लिए पिपरिया सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमले में करीब 10 मिनिट तक रवि पर लाठी डंडे धारदार हथियारों से वार किए गए साथ ही उस पर गोली भी चलाई।

PunjabKesari

घटना में रवि की मौत स्पॉट पर ही हो गई। रवि के दम तोड़ने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इस पूरी वारदात को रवि विश्वकर्मा की फेसबुक पोस्ट से जोड़कर देखा जा रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिपरिया में कुछ ऐसे लोगो का चहरा उजागर करूंगा जो शराफत का चोला ओढ़े है।

PunjabKesari
 

हत्या की वारदात को फ़िल्म स्टाइल में अंजाम दिया गया। कई गाड़ियों को पीछे कर कार में बैठे रवि विश्वकर्मा के सामने गाड़ी खड़ी कर रोक कर कार में बैठे साथियों को भगा दिया जाता है। उसके बाद 10 मिनिट तक मौत का खेल चलता है। आते जाते लोग देखते रहते है पर कोई भी बचाने का प्रयास नहीं कर पाता। आखिरकार रवि दम तोड़ देता है। विश्वहिंदू परिषद का जिला गौ रक्षक की मौत से शहर में मायूसी और सन्नाटा पसरा है। वहीं पिपरिया sdop का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हम जल्द हो आरोपियों को पकड़ लेंगे।

 


Edited By

meena

Related News