इंसानियत शर्मसार! सतना में उफनती नदी में गायों को धकेला, पलटने से पैर हो गए ऊपर..

Wednesday, Aug 28, 2024-04:34 PM (IST)

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में रैगांव मोड़ के पास, कुछ लोगों ने गायों को नदी में धकेल दिया। यह घटना राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी के गृह विधानसभा क्षेत्र की है। रैगांव पुल के पास, कुछ लोगों ने गायों को घेरा फिर इनको नदी में धकेल दिया। तेज बहाव और गहराई में संघर्ष करती इन गायों की आंखों में डर साफ दिखाई दे रहा था। गाय अपने आप को बचाने का भी काफी प्रयास करती हुईं दिखाई दीं,बाद में थकावट और पानी की ताकत के आगे हार गईं। कुछ गाय तो स्टॉप डैम से गिरते वक्त इस हालत में थीं कि उनके पैर हवा में झूल रहे थे। 

नदी के किनारे खड़े युवक, इन गायों को मार-मारकर पानी में जाने के लिए मजबूर कर रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को पकड़ लिया है, चारों लोगों ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीमाई इलाके के ग्राम बामहोर में गायों को पीट - पीटकर नदी में धकेल दिया था।

PunjabKesariनदी में आरोपियों ने लगभग 15 गाय खदेड़ी थीं। इनमें से कुछ गायों की मौत हो गई है, जबकि कुछ गाय बच गई हैं कितनी गायों की मौत हुई है फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है, पानी का वहाब बहुत तेज था और गाय बहकर दूर तक चली गई है आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News