इंदौर में ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी की मौत से मचा हडकंप, स्टाफ को हेल्थ चेकअप कराने का मिला निर्देश

4/6/2020 5:11:13 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के परदेशीपुरा थाने में पदस्थ एक जांबाज पुलिस कर्मी अबरार खान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। अबरार खान को अस्थमा और ब्लड प्रेशर था। उनकी मौत की सूचना मिलते ही आईजी विवेक शर्मा तुरंत परदेशीपुरा थाने पहुंचे और स्टाफ का हेल्थ चेकअप कराने का निर्देश दिया। इस बात की भी जांच कराई जा रही है कि खान को कहीं कोरोना तो नहीं हो गया था।

आरक्षक अबरार खान को तबियत बिगड़ने पर एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में डॉक्टरों ने अबरार खान को मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की खबर मिलते ही आईजी विवेक शर्मा मॉर्च्यूरी पहुंचे और फिर खान के परिवार से मिले। उसके बाद आईजी शर्मा परदेशीपुरा थाने गए और पूरे स्टाफ से बात की। सबसे यही कहा कि स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

बता दें कि पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने पूर्व में ही थाना प्रभारियों को इस बात की हिदायत दी थी कि यदि थाने पर कोई भी पुलिस कर्मी अस्वस्थ्य है तो उसे तत्काल छुट्टी देकर घर पर रहने की सलाह दें। बावजूद इसके अबरार खान ड्यूटी पर तैनात थे। खान अस्थमा जैसी बीमारी से ग्रस्त थे और कोरोना अस्थमा के मरीजों के लिए घातक साबित होता है। वहीं आईजी विवेक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि परदेशीपुरा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी अबरार खान की मौत की खबर मिली है। साथ ही उन्होंने मृत पुलिसकर्मी के परिवार को हर संभव सरकारी मदद का आश्वासन भी दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News