सिरफिरे आशिक ने कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

12/10/2022 11:14:02 AM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के घमापुर में सिरफिरे आशिक ने कोचिंग के लिए जा रही 10वीं की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। घटना से छात्रा गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना पर जबलपुर पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्त में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 294,324, 307,506, 34 मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, थाना घमापुर में 8 दिसंबर की सुबह 16 साल किशोरी 10वीं में पढ़ती है। सुबह 8 बजे कोचिंग से वापस घर आ रही थी जैसे ही एक दुकान के पास पहुंची तभी उसका पीछा करते हुए विक्रम केवट अपने एक साथी के साथ आया, दोनों बात करने के लिए कहने लगे, उसने बात करने से मना किया तो विक्रम गालीगलौज कर कहने लगा आज तुझे जान से ही खत्म कर देता हूं, ऐसा कहते हुए उसकी हत्या करने की नीयत से उस पर चाकू से हमला कर गर्दन व सीने मे चोट पहुंचा दी, उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बचाने आए तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए। जिसके तहत अति. पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात प्रदीप कुमार शेण्डे एवं नगर पुलिस अधीक्षक राझी एम.पी. प्रजापति के मार्गनिर्देशन में थाना प्रभारी घमापुर चंद्रकांत झा के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

PunjabKesari
गठित टीम ने आरोपी के साथी 13 वर्षीय विधि विरूद्ध किशोर को सरगर्मी से तलाश कर अभिरक्षा में लेते हुये मान्नीय न्यायालय प्रधान न्यायाधीश किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष 9 दिसंबर को पेश किया गया,  वहीं आरोपी विक्रम केवट की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।

इसी बीच तलाश के दौरान शुक्रवार की शाम को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि विक्रम केवट कहीं बाहर भागने की फिराक में मदनमहल रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म में ट्रेन के इंतजार में खड़ा है। सूचना पर मदनमहल पुलिस एवं थाना घमापुर पुलिस द्वारा मदनमहल स्टेशन में दबिश देते हुए विक्रम केवट उम्र 20 वर्ष निवासी बरउ मोहल्ला घमापुर को पकड़ा गया है। प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर विक्रम केवट को न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News