दलितों की पिटाई का मामला: सिंधिया के हस्तक्षेप के बाद हरकत में आई पुलिस

7/17/2018 1:30:42 PM

जबलपुर : दलित ट्रक चालकों की पिटाई के मामले में सिंधिया के बयान के बाद हरकत में आई पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसपी अमित सिंह ने इस मामले में जल्द ही आरोपी गुड्डू शर्मा को गिरफ्तार करने की बात कही है साथ ही उन्होंने इस मामले को राजनीतिक रंग नहीं देने की भी अपील की है।

PunjabKesari

दरअसल, पुलिस ने मामले को ढील दी हुई थी। जिस पर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना को दलितों पर अत्याचार बताते हुए इसे प्रदेश में कानून व्यवस्था का फेलियर बताया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान के बाद पुलिस अब रातोंरात हरकत में आ गई है। घटना के तीसरे दिन आए सिंधिया के बयान के बाद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और वारदात का शिकार हुए ड्राईवर्स को ढूंढ निकाला।

PunjabKesari

बुरी तरह पिटाई से डरे सहमे ड्राईवर्स मीडिया के सामने आना नहीं चाहते थे लेकिन जबलपुर एसपी का कहना है कि उन्होंने फरियादियों को ढूंढकर उनकी लिखित शिकायत दर्ज की है। जबलपुर एसपी अमित सिंह का कहना है कि आरोपी रेत कारोबारी गुड्डू उर्फ छोटू शर्मा को सरगर्मी से तलाशा जा रहा है। एसपी ने यहां तक कहा की आरोपी छोटू शर्मा का पता बताने वाले के लिए ईनाम भी घोषित किया जाएगा और 24 घण्टों के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News