भोपाल में कांग्रेस नेता की भतीजी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फ्लैट में अर्धनग्न हालत में मिली लाश

Thursday, Oct 24, 2024-06:41 PM (IST)

भोपाल। (विनीत पाठक): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में काँग्रेस नेता की भतीजी का शव उसके ही फ्लैट से मिला है। मृतका का शव फ्लैट के अंदर अर्धनग्न अवस्था में था। फ़िलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नेहा राजगढ़ के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुनील विजयवर्गीय की भतीजी हैं, नेहा की चाची भी काँग्रेस नेता हैं।

अर्धनग्न अवस्था मे मिला नेहा का शव, मुंह से निकल रहा था झाग।

अवधपुरी थाना प्रभारी रोशनलाल भारती ने पंजाब केसरी से बात करते हुए बताया कि इलाके के निर्मल पैलेस में नेहा विजयवर्गीय सेकंड फ्लोर पर फ्लैट में किराए से रहती थी। नेहा नर्मदापुरम रोड स्थित एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में बतौर मैनेजर पोस्टेड थी और करीब 6-7 महीने से इस फ्लैट में किराएदार थी। 22 अक्टूबर को नेहा की मां उसे कॉल कर रही थी, लेकिन नेहा फोन नहीं उठा रही थी। नेहा की मां ने नीचे रहने वाले मकान मालिक को फोन लगाकर इसकी जानकारी दी। जब मकान मालिक नेहा के फ्लैट पर पहुंचे तो फ्लैट अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब नेहा ने दरवाज़ा नहीं खोला तो मकान मालिक ने पुलिस को जानकारी दी और जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो डंडे की मदद से दरवाज़ा खोलकर अंदर जाने पर नेहा पलंग के नीचे अर्धनग्न अवस्था में ज़मीन पर गिरी पड़ी मिली। नेहा के मुंह से झाग निकल रहा था और उसने उल्टी भी की थी। हालांकि फ्लैट से कोई शीशी, ज़हरीला पदार्थ या रैपर नहीं मिला है और न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

PunjabKesariपिछले 11 साल से नेहा पति से अगल रह रही थी, उज्जैन में हुई थी शादी।

जानकारी के मुताबिक राजगढ़ जिले की रहने वाली मृतका नेहा विजयवर्गीय की शादी 11 साल पहले उज्जैन में हुई थी। लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते नेहा ने अपने पति से तलाक ले लिया था। नेहा आत्मनिर्भर थी और लंबे समय से पति से अलग भोपाल में रह रही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस करेगी आगे की कार्यवाई।

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। फ़िलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है जिससे मौत की वजह का खुलासा हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News