भूसे के ढेर में दफन मिला युवक का शव, फैली सनसनी...

Friday, May 17, 2024-07:41 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : खजुराहो थाना क्षेत्र के अकौना गांव में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब युवक का शव खेत में रखे भूसे के ढेर में दफन मिला। शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। मृतक के सिर में गंभीर चोट बताई गई है, जिस कारण से उसके परिजनों ने हत्या का संदेह जाहिर किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा कार्यवाही के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की है।

खजुराहो एसडीओपी डॉ. सलिल शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को प्रात: करीब 7 बजे अकौना गांव से सूचना मिली थी कि गांव के ही लक्ष्मण कुशवाहा उम्र 30 वर्ष का शव एक खेत में रखे भूसे के ढेर में दफन मिला है। उक्त सूचना मिलने के बाद खजुराहो थाना प्रभारी अतुल दीक्षित दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस के साथ पहुंची एफएसएल टीम ने संबंधित स्थान के आसपास से तकनीकि साक्ष्य एकत्रित किए हैं। खजुराहो पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच शुरु की है।

एसडीओपी डॉ. शर्मा ने बताया कि मृतक के सिर में गंभीर चोट है, जिस कारण से परिजनों को हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा। उन्होंने बताया कि सबसे पहले उन लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिनके साथ मृतक को गुरूवार की रात में आखिरी बार देखा गया था।

●इनका कहना है...

शुक्रवार को सुबह के वक्त खजुराहो थाना क्षेत्र के ग्राम अकौना में युवक का शव मिला है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। एसडीओपी और थाना प्रभारी को मामले की बारीकी से जांच कर जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News