मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, वरना वीडियो वायरल कर दूंगा, नहीं मानी लड़की तो युवक ने सोशल मीडिया पर डाल दिए प्राइवेट वीडियो..

Wednesday, Sep 04, 2024-03:46 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले में एक युवक ने युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की धमकी देते हुए उसके प्राइवेट वीडियो सोशल पर डाल दिए जिसके बाद युवती थाने पहुंची और उसने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक अभी भी उसे परेशान कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब बना रहा है।

●ये है पूरा मामला..

जानकारी के अनुसार जिले के ईशानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 साल की युवती से उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक से चार साल पहले प्रेम प्रसंग था। युवती का कहना है कि आरोपी युवक कई बार उसके साथ मार-पीट करता था और उसके कुछ प्राइवेट वीडियो बना लिए थे जिस वजह से वह मुझे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता था।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक उस पर शादी को लेकर दवाब बना रहा था जब उसने उसके साथ शादी करने के लिए मना कर दिया तो आरोपी ने उसके प्राइवेट वीडियो इंस्टा एवं अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह भी कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उसे सामाजिक रूप से शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

PunjabKesari

●पुलिस ने विभिन्न धाराओं में किया मामला दर्ज..

पीड़िता के कथन के आधार पर ईशानगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बीएनएस की धारा 78,79 एवं 35(2) के तहत मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उसे गिरफ्तार अभी तक नहीं किया। जिस वजह से आरोपी लगातार पीड़िता को धमका रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि पिछले कई दिनों से युवक उसे एक बार फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमका रहा है। लगातार उसके प्राइवेट वीडियो गांव एवं उसके रिश्तेदारों को सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से भेज रहा है। जिस वजह से पीड़िता को न सिर्फ शर्मिंदा हो रही है बल्कि मानसिक रूप से बेहद परेशान है।

●एसपी बोले जल्द होगी कार्यवाही..

छतरपुर एसपी आगम जैन ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ईशानगर थाना क्षेत्र की एक युवती शिकायत लेकर एसपी ऑफिस आई थी संबंधित मामले में महिला थाने को निर्देश दिए हैं। जल्द ही आरोपी युवक गिरफ्तार कर युवती को न्याय दिलाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News