बाबा महाकाल मंदिर में भक्तों को मिलेगी फ्री में हर्बल टी

1/31/2020 1:06:10 PM

उज्जैन(भरत पाडलिया): उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर की वैसे तो अपनी पौराणिकता के लिए विश्वप्रसिद्ध है और यहां की प्रबंधन समिति द्वारा भी श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए हर सम्भव प्रयास किए जाते रहते हैं। इसी कड़ी में अब महाकाल के दर्शन को आने वाले भक्तों के लिए निःशुल्क आयुर्वेदिक चाय का भी प्रबन्ध किया गया है। अब श्रद्धालु 24 घंटे इस हर्बल चाय के स्वाद का मज़ा ले सकते हैं।

PunjabKesari

महाकाल मंदिर में आने वाले भक्तों को एक अनूठी सौगात देते हुए महाकाल प्रबंधन समिति ने भोपाल एक निजी चाय कम्पनी के सौजन्य से 24 घण्टे मुफ्त में चाय पिलाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत महाकाल मंदिर के शंख द्वार के सामने कम्पनी को जगह भी मुहैया की गई है। जहां चाय कंपनी के 5 कर्मचारी 24 घण्टे मौजूद रहेंगे और दर्शनार्थियों को हर्बल चाय की मुफ़्त सेवा देंगे।

PunjabKesari

कंपनी के मालिक महेश अग्रवाल ने बताया कि वे बाबा महाकाल के भक्त हैं और काफी समय से यहां सेवा के लिए प्रयास कर रहे हैं साथ ही इस मुफ्त सेवा के लिए जगह दिए जाने पर मन्दिर समिति को धन्यवाद भी दिया। उनके अनुसार यह हर्बल चाय में लगभग 22 तरह के मसालों से बनाई जाती है जो पेट की बीमारियों, खांसी, कफ़ जैसी अन्य बीमारियों के लिए लाभदायक है। महाकाल दर्शन करने आए भक्त भी इस हर्बल चाय का भरपूर आनन्द ले रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News