दिग्गी ने की गौर की तारीफ, कहा- बाबूलाल के सामने सभी भाजपाई बच्चे हैं

9/30/2018 6:57:48 PM

भोपाल: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, राजनीति नया रंग ले रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम रहे बाबूलाल गौर के साथ मंच साझा किया, और एक बार फिर उनकी जमकर तारीफ की साथ ही उन्हें बीजेपी का सबसे बड़ा नेता बताया है।

PunjabKesari

दरअसल, भोपाल में आयोजित मंसूरी समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और दिग्विजय सिंह ने एक साथ मंच साझा किया, जहां दोनों नेताओं ने एक दूसरे की जमकर तारीफ भूी की। दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल की तारीफ करते हुए कहा कि मान और मर्यादा में बाबूलाल गौर बीजेपी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं। दिग्विजय ने बीजेपी के दूसरे नेताओं को गौर के आगे बच्चा करार दिया और कहा कि बाबूलाल गौर मेरे प्रेरणा स्रोत हैं। दिग्विजय ने यह भी कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तब जन्मदिन पर बाबूलाल गौर को गुलदस्ता देना चाहता था, लेकिन बाबूलाल मना कर देते थे कि मत आओ हमारी पार्टी वाले नाराज़ हो जाएंगे।

PunjabKesari

इस दौरान दिग्विजय ने केंद्र और सरकार पर भी निशाना साधा। दिग्विजय के अनुसार सर्जिकल स्ट्राइक का प्रचार राफेल समेत पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से ध्यान हटाने की कोशिश है। दिग्विजय ने व्यापम मामले पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने पर भी सवाल उठाए। इसके बाद में दिग्विजय सिंह ने मंसूरी समाज को सलाह दी, और कहा कि रोजगार के लिए राजनीतिक दलों के सामने समाज का एजेंडा रखा जाए और समाज की बात मानने वाले दल को ही समर्थन दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News