रीवा में 6 महीने के मासूम का अपहरण, मच्छरदानी के अंदर सो रहे बच्चे को लेकर भागे बदमाश...

5/10/2024 11:33:51 AM

रीवा। (गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में राजस्थान से आकर कारोबार करने वाले दंपति से उनके 6 माह के मासूम का बदमाश अपहरण करके ले गए हैं। दरअसल 6 मई की रात 3 बजे यह घटना हुई ,जब सभी सड़क के किनारे सो रहे थे ,तभी झूले में मच्छरदानी के भीतर सो रहे मासूम को बाइक से आए बदमाश उठा ले गए। घटना की जानकारी कुछ देर के बाद परिजनों हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई ,भागते हुए सिविल लाइन थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

सीसीटीवी कैमरे में दिखे दो बदमाश..

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो दो बाइक सवार युवक बच्चे को ले जाते दिख रहे हैं ,फिलहाल पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है, एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने टीमें गठित की हैं,जो अलग-अलग दिशा में कार्य कर रही हैं।


राजस्थान की रहने वाली मनीषा बाई और उसका पति अरविंद रीवा के कॉलेज चौराहा पर चैन सेट बेचने का काम करते हैं। वह अपने दो बच्चों के साथ सो रहे थे एक बच्चे की उम्र 30 साल है तो दूसरे बच्चे की उम्र 6 महीने है। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने 6 महीने के बच्चे को मच्छरदानी के भीतर से बाहर निकाला और लेकर भाग गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News