दिग्विजय बोले में किसी सर्वे पर भरोसा नही करता, तिलमिला कर निकल गए

8/3/2018 11:43:37 AM

जबलपुर : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे किसी सर्वे पर यकीन नही करते। बता दे कि कांग्रेस के मुखपत्र नेशनल हेराल्ड पर छपे सर्वे में बताया गया था कि अगर कांग्रेस का बीएसपी के साथ समझोता ना हुआ तो मप्र में बीजेपी की जीत होगी। इस सर्वे के बाद पूरे राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म दिखाई दे रहा हैं।
PunjabKesari
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों नर्मदा परिक्रमा करने के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए यात्रा पर इस दौरान वे जबलपुर में मध्यप्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री पंडित रविशंकर शुक्ल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और उनके योगदान को याद किया और जब कार्यक्रम खत्म करने पर बाहर आये तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया इस बीच हमने दिग्गी राजा से पहले तो पंडित रविशंकर शुक्ल के योगदान के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़े अच्छे से जवाब दिया लेकिन जैसे ही पंजाब केसरी संवाददाता ने नेशनल हेराल्ड पर छपे सर्वे पर बात की तो उन्होंने ये कह कर पल्ला झाड़ लिया कि वे किसी भी सर्वे पर भरोसा ही नही करते, हम सवाल करते रहे और वो निकल पड़े आगे।
PunjabKesari
कांग्रेस के मुखपत्र नेशनल हेराल्‍ड में मध्‍यप्रदेश के आगामी चुनावों को लेकर एक सर्वे छापा गया है। जो इन दिनों कांग्रेस के लिए ही जीं का जंजाल बना हुआ है। ये सर्वेक्षण कांग्रेस की उम्मीद पर पानी फेर रहा है ।ये अखबार कांग्रेस का ही मुखपत्र है, जिसके सर्वेक्षण में राज्‍य में आगामी चुनावों में बीजेपी को बहुमत मिलने की बात कही गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीएसपी के बीच गठबंधन होना बेहद जरूरी है, क्‍योंकि अगर गठबंधन नहीं हुआ तो प्रदेश की सत्‍ता से बीजेपी को हटाना बहुत मुश्किल होगा। इसके साथ ही गठबंधन के बाद भी बीजेपी को मध्‍यप्रदेश में बहुमत मिलने की बात कही गई है।
PunjabKesari
ऐसे में मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आर्शीवाद यात्रा निकले हुए हैं तो सर्वे से उनको और राहत मिल सकती है लेकिन दूसरी और ये कांग्रेस के लिए मुश्किल की घड़ी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News